April 20, 2024 2:52 pm

Home » ऑटो » प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर पर चलीं गोलियां:शाहदरा जिले के फर्श बाजार की वारदात, पुलिस को घटनास्थल से मिले खोखे

प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर पर चलीं गोलियां:शाहदरा जिले के फर्श बाजार की वारदात, पुलिस को घटनास्थल से मिले खोखे

Facebook
Twitter
WhatsApp

Bullets fired at property dealer's office in Shahdara

प्रतीकात्मक तस्वीर

विस्तार


शाहदरा जिले के फर्श बाजार इलाके में बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर पर गोलियां चला दीं। आधी रात को पड़ोसियों ने गोली चलने की आवाज सुनी तो बाहर निकले। इस बीच बदमाश वहां से फरार हो गए।

खबर मिलते ही पीड़ित प्रॉपर्टी डीलर संजय अरोड़ा वहां पहुंचे। बाद में मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस टीम पहुंच गई। क्राइम टीम के अलावा एफएसएल की टीम को मौके पर बुला लिया गया। पुलिस को घटनास्थल से तीन खोखे बरामद हुए। पुलिस ने पीड़ित संजय अरोड़ा का बयान लेकर गोली चलाने का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से पड़ताल कर रही है। पुलिस को कुछ सुराग भी मिले हैं। पुलिस संजय अरोड़ा से पूछताछ कर इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही है कि उनकी किसी से कोई रंजिश तो नहीं थी या फिर कोई धमका रहा था।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित संजय अरोड़ा परिवार के साथ ईस्ट रोहताश नगर, शाहदरा में रहते हैं। फर्श बाजार के मनीराम रोड पर इनका अपने बुआ के बेटे ओमकार के साथ प्रॉपर्टी का कारोबार है। रविवार को दफ्तर बंद कर दोनों घर आ गए थे। इस बीच देर रात को ओमकार ने कॉल कर संजय को गोली चलने की खबर दी।

Source link

Author:

Leave a Comment

Live Cricket

ट्रेंडिंग