June 20, 2024 6:52 pm

Home » Uncategorized » लिफ्ट में कुत्ता ले जाने को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा, पहले गार्ड फिर महिला से छिड़ी बहस; देखें VIDEO

लिफ्ट में कुत्ता ले जाने को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा, पहले गार्ड फिर महिला से छिड़ी बहस; देखें VIDEO

Facebook
Twitter
WhatsApp

लिफ्ट में कुत्ता ले जाने को लेकर बवाल- India TV Hindi


लिफ्ट में कुत्ता ले जाने को लेकर बवाल

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा की हाईराइज सोसाइटी में कुत्तों को लेकर आये दिन बवाल की खबरें सामने आती हैं। ऐसा ही एक नजारा सोमवार शाम को देखने को मिला, जब लिफ्ट में एक कुत्ते को ले जाने को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा हो गया। इस दौरान कुत्ते के मालिक द्वारा बहस और हंगामा करने पर एक महिला ने वीडियो बना लिया, जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

कुत्ता को घुमाकर वापस ले जा रहा था युवक

दरअसल, पूरी घटना ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी 7th एवेन्यू की है, जहां पर सोमवार शाम को एक युवक अपने कुत्ते को घूमाने के बाद वापस फ्लैट पर ले जा रहा था। जब युवक अपने कुत्ते को लेकर लिफ्ट के पास पहुंचा, तो लिफ्ट में पहले से ही एक छोटा बच्चा मौजूद था, जो कुत्ते को देखकर बुरी तरह से डर गया। इसके बाद मौके पर मौजूद गार्ड ने उस युवक से कुत्ते को दूसरी लिफ्ट से ले जाने या बाद में ले जाने की बात कही। इस पर युवक भड़क गया और उसने गार्ड के साथ बहस करनी शुरू कर दी।

“बच्चा पहले उतरेगा, अपने कुत्ते को लेकर जाऊंगा”

इसी दौरान वहां पर एक महिला भी आ गई। महिला इस पूरे प्रकरण का वीडियो बनाने लगी। युवक लगातार गार्ड से कह रहा था कि यह बच्चा पहले उतरेगा और मैं अपने कुत्ते को लेकर जाऊंगा। इस बीच, वीडियो बना रही महिला ने भी बोलना शुरू कर दिया। महिला ने कहा कि बच्चा पहले से ही लिफ्ट में मौजूद है और वह कुत्ते की वजह से डर रहा है, इसलिए आप अपने कुत्ते को किसी दूसरी लिफ्ट से ले जाए या बाद में चले जाएं, लेकिन युवक नहीं माना। उसने कहा कि बच्चा उतर जाएगा, लेकिन मैं कुत्ते को लेकर जाऊंगा। इस पर महिला और युवक के बीच जमकर बहस शुरू हो गई। इसके बाद महिला ने कहा कि वह इस पूरी घटना का वीडियो बना रही है और इसको वायरल भी करेगी। 

महिला से बहस के बाद दूसरी लिफ्ट से गया

महिला ने कहा कि अगर बच्चा डर रहा है, तो आप दूसरी लिफ्ट से जा सकते हैं। काफी देर तक कुत्ते को लेकर यह हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा और लिफ्ट वहीं पर रुकी रही। बताया जा रहा है कि छोटा बच्चा काफी देर तक ऐसे ही डरता रहा, लेकिन जब महिला ने उस युवक से कहना शुरू किया, तो उसके बाद जैसे-तैसे युवक दूसरी लिफ्ट से चला गया। हालांकि, इस दौरान भी वह काफी गुस्से में दिख रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

इसे पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि, मामले में पुलिस से कोई शिकायत नहीं की गई है। बिसरख थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें कुत्ते को लेकर बहसबाजी हो रही है, लेकिन किसी भी व्यक्ति की तरफ से कोई लिखित में शिकायत नहीं आई है।

-राहुल ठाकुर की रिपोर्ट

Source link

Leave a Comment

Live Cricket

ट्रेंडिंग